गोहाना में योगेश्वर दत्त की ललकार, हिला दी है भूपेंद्र हुड्डा की कुर्सी

11/13/2020 3:33:49 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा उपचुनाव हारने के बाद बीजेपी के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा कि गोहाना और बरोदा तो समझो कांग्रेस के हाथों से गया, इसलिए हुड्डा अब खुद के विधानसभा क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई बचाएं। 

योगेश्वर दत्त ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में हमें 50 हजार वोट मिले हैं, जोकि पिछली बार 38 हजार वोटों से बहुत अधिक है। एक साल में वोट में घटोत्तरी होने की बजाय बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि अभी चार साल ओर हैं, वह और मेहनत करेंगे। 

उन्होंने कहा कि मैं दावा करता हूं कि अगले 2024 के चुनाव में बरोदा और गोहाना सीट हारने के साथ साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी किलोई की सीट भी हार जाएंगे। क्योंकि जिस प्रकार से उन्होंने लोगो को भड़काया और हमारा विरोध करवाया उसके वाबजूद हमारा वोट बैंक बढ़ा है।

बता दें कि योगेश्वर दत्त 10 हजार से ज्यादा अधिक वोटों के अंतर से बरोदा उपचुनाव हारे हैं। पूरी ताकत से चुनाव लड़ने की बावजूद भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार कांग्रेस से हार गई, लेकिन भाजपा इसे हार ना मानकर जीत मान रही, बीजेपी का मानना है कि पिछले चुनाव के मुकाबले इस चुनाव में उनका वोट बैंक बढ़ा है। 

vinod kumar