पूर्व CM ने भरी जनक्रांति यात्रा की हुंकार, बोले- न हुड्डा झुकेगा, न रथ रुकेगा

2/5/2018 10:12:17 AM

चंडीगढ़(ब्यूरो): मानेसर जमीन प्रकरण में सी.बी.आई. कोर्ट में चार्जशीट दायर होने के बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 25 फरवरी से शुरू होने वाली रथयात्रा की हुंकार भरी। दिल्ली निवास पर बुलाई गई बैठक में सांसद-विधायकों व पार्टी नेताओं के समक्ष हुड्डा ने पलटवार करते हुए कहा कि न हुड्डा झुकेगा और न रथ रुकेगा। रथयात्रा को जनक्रांति यात्रा का नाम देते हुए हुड्डा ने कहा कि यह यात्रा होडल से शुरू होकर हरियाणाभर में लोगों के बीच जाएगी। जनक्रांति यात्रा से पूर्व उसी दिन 25 फरवरी को होडल में प्रदेशभर के सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं की बैठक होगी जिसमें पूरी यात्रा का खाका कार्यकर्त्ताओं के समक्ष रखा जाएगा। यात्रा के दूसरे चरण की घोषणा भी उसी दिन की जाएगी।

न्यायपालिका पर पूरा विश्वास
सी.बी.आई. द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के मामले में टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग यह सोचते हैं कि ऐसे झूठे मुकद्दमों से हुड्डा डर जाएगा तो वह गलतफहमी में हैं। उन्होंने कहा कि उनका देश की न्यायपालिका और जनता की अदालत में पूरा विश्वास है। सत्य जल्द सामने आएगा, उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस रथयात्रा के 3 उद्देश्य भाईचारा, बदलाव और खुशहाली होंगे। हुड्डा ने उत्साहित कांग्रेसजनों का आह्वान करते हुए कहा कि उन्होंने दस साल कठोर मेहनत करके जिस हरियाणा को नंबर वन बनाया था वो भाजपा ने बर्बादी के कगार पर खड़ा कर दिया है। आओ हम सब मिलकर भाजपा को भगाएं और प्रदेश के पुराने सुनहरे दिन वापस ले आएं।

भाजपा की झूठी राजनीति से हरियाणा को दिलवाएंगे मुक्ति
हुड्डा ने कहा कि उनकी यात्रा का मकसद हरियाण को भाजपा की झूठ, फूट और लूट की राजनीति से छुटकारा दिलवाना है। हम सबको मिलकर भाजपा को जड़ से उखाड़कर फैंकना होगा, ताकि हरियाणा की पवित्र भूमि पर ऐसी षड्यंत्रकारी ताकतें पैदा ही न हों। हुड्डा ने मांग की कि भाजपा अपने 4 साल के शासन में बोली गए सफेद झूठ पर श्वेतपत्र जारी करे और अगर भाजपा ने ऐसा नहीं किया तो कांग्रेस उनके खिलाफ श्वेतपत्र जारी करेगी। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जनक्रांति यात्रा समाज में फिर सदियों पुराना भाईचारा और खुशहाली को वापस लाने के लिए है। प्रदेश का युवा और छात्र वर्ग बेसर्बी से इस यात्रा का इंतजार कर रहा है। यात्रा में उनकी अभूतपूर्व भागेदारी रहेगी।