सरकरा बनी तो 6000 बुढ़ापा पेंशन, किसानों को MSP की गारंटी व 500 से कम कीमत में दिया जाएगा सिलेंडर : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

3/11/2023 8:10:38 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : विधानसभा चुनाव के पहले सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने खूब चुनावी घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर 6000 बुढ़ापा पेंशन, किसानों को एमएसपी की गारंटी और 500 से कम कीमत में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी है। वहीं बेरोजगारी में भी प्रदेश शीर्ष पर पहुंचा है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र किलोई में दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह लोगों की समस्याएं भी सुन रहे हैं। साथ ही लोगों से 2024 के चुनाव के लिए तैयार होने की बात भी कह रहे हैं। इसी कड़ी में आज रोहतक जिले के ससरोली गांव में एक संबोधन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो बुजुर्गों को 6000 बुढापा पेंशन, महिलाओं के लिए 500 रुपए से कम गैस सिलेंडर व किसानों के लिए एमएसपी की गारंटी दी जाएगी। 

हुड्डा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। यही नहीं, प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की भी कोई चीज नहीं है, जिससे प्रदेश के लोग डरे हुए हैं और मौजूदा भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि लोग 2024 में चुनाव के लिए तैयार रहें। अपने भाषण के दौरान उन्होंने लोगों से यह भी पूछा कि यदि वह (जनता) चाहे तो 2024 के चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दें, लोगों ने हाथ उठाकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बातों का समर्थन किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail