हुड्डा के पूर्वजों पर की टिप्पणी पर सैनी का यू टर्न, कहा- शब्द वापस लेकर खेद प्रकट करता हूं

4/17/2018 5:07:49 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पूर्वजों पर की गई टिप्पणी मामले पर राजकुमार सैनी ने यू टर्न लेते हुए खेद प्रकट कर अपने शब्द वापस लेने की बात कही है। सांसद राजकुमार सैनी आज सिरसा ज़िले में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि राजकुमार सैनी द्वारा की गई टिप्पणी के बाद हुड्डा द्वारा सैनी को नोटिस भेजा गया था।

सैनी ने कहा, "मैं सुनी सुनाई बात कही थी। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बोली थी लेकिन अगर इस बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेकर खेद प्रकट करता हूं।"

उल्लेखनीय है कि झज्जर में एक अप्रैल को सैनी ने भीड़ के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा परिवार पर आरोप लगाए थे। सैनी ने कहा था कि यदि अंबाला सैंट्रल जेल के रिकार्ड को जाकर खंगाला जाए तो अपने आप पता चल जाएगा कि पूर्व सीएम हुड्डा के पूर्वज राजगुरू व सुखदेव को फांसी दिलाने की साजिश में किस तरह से शामिल थे।

राजकुमार सैनी ने कहा कि वे 2019 में नई पार्टी का गठन करेंगे। बसपा से गठबंधन किएजाने के सवाल पर सैनी ने कहा कि अभी ऐसी कोई बात नहीं चल रही लकिन कुछ भी होना संभव है। इस दौरान सैनी ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा की पूरा परिवार कैंचियां लेकर जेब कतरने निकलते हैं।

Nisha Bhardwaj