पंचकूला गए कई डेरा श्रद्धालु आज भी लापता, सरकार जिम्मेदारी लें: हुड्डा

11/12/2017 11:38:24 AM

हिसार(विनोद सैनी): पूर्व मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पंचकूला गए काफी डेरा श्रद्धालु आज भी लापता हैं। सरकार को उनकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हुड्डा ने पंचकूला हिंसा में मारे गए डेरा सच्चा सौदा अनुयायियों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है। पूर्व सीएम ने कहा कि वहां बेकसूर लोग जमा थे। वह बीते दिन हिसार के फ्लेमिगों रेस्टरेंट में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

हुड्डा ने जाट आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार ने आरक्षण नीति का लागू किया जिसमें सबको आरक्षण दे दिया था। उन्होंने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कोर्ट में ऐफिडेफिट बदल दिया था जिसकी इसके कारण सहीं ढंग से लागू नहीं हो सका। वर्तमान सरकार में जाट आरक्षण, रामपाल तथा बाबा रामरहीम प्रकरण हुए तीनों मामलो में सरकार विफल रही है। बाबा रामरहीम मामले में सरकार खरा नहीं उतरी, पंचकला में गोलियां चलावा दी और 40 लोगों को मरवा दिया। इसमें सरसर सरकार की जिम्मेवारी बनती है। हुड्डा ने पद्मावती फिल्म विवाद पर कहा कि अगर फिल्म से किसी को तकलीफ है तो विचार होना चाहिए। 

भूपेद्र सिंह हुड्डा ने ने प्रद्युम्न मामले पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। गुरुग्राम में जो हुआ वह गलत हुआ इस मामले में सरकार की जिम्मेवारी बनती थी। उन्होंने हरियाणा की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि खट्टर सरकार ने 154 वायदे किए आज तक इस सरकार ने कोई वायदा पूरा नहीं किया। तीन साल के बाद ये सरकार हर तरफ से विफल रही है।