मेरे परिवार को मारने का षड्यंत्र भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रचा था: कैप्टन अभिमन्यु

7/14/2018 11:58:59 AM

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिह हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की चार्जशीट में सामने आया है कि फरवरी 2016 में जो तांडव हुया यह पूर्वनियोजित षड्यंत्र था और यह हुड्डा द्वारा रचा गया था। 

उन्होंने ये बात एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। साथ ही कहा कि जाट आंदोलनकारियों ने उनके घर पर कोई भी हिंसा नही की थी। यह राजनैतिक षड्यंत्र, हिंसा तांडव व मेरे परिवार को मारने की साजिश केवल  भूपिंदर सिंह हुड्डा व उनकी टीम ने की थी। साथ ही कहा कि ये सब कुर्सी छीनने के लिए किया गया है। 

साथ ही कहा कि वो अपने परिवार को नुकसान पहुंचाने वाले को माफ नहीं करेंगे। अपने राजनैतिक विरोधियों को वह सबक सिखाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि उस षड्यंत्र में 32 निर्दोष लोगों और मेरे परिवार को मारने की कोशिश की गई। यह बहुत पीड़ादायक बात है।

अभिमन्यु ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने किस कद्र ओछी मानसिकता दिखाई यह आम जनता समझती है। यह केवल जाती धर्म की बात या मांग नही हुड्डा पूर्णतया दोषी है। जिन लोगों को सुरक्षा प्रदान करनी थी, उन्होंने मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करने में भारी चूक की, जिसपर गृह विभाग संज्ञान लेगा। 

 
 
 
 

 
 

 
 


 

 

  

 
 

 
 


 
 

  
 

Rakhi Yadav