अंबाला चंडीगढ़ हाईवे पर बड़ा हादसा, सात लोगों की मौत

12/29/2018 2:08:10 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला चंडीगढ़ हाईवे पर झरमरी के नजदीक शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 2 टवेरा गाडियों में सवार तीन महिलाओं, दो बच्चों सहित दो वाहन चालकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक टवेरा गाड़ी खराब हो गई थी, जिसे दोनों गाडियों के ड्राईवर चैक कर रहे थे। पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने दोनों ड्राईवरो को कुचल दिया और वहीं सड़क किनारे खड़ी टवेरा गाडियों को दूर तक खींचता हुआ ले गया।



मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले सात लोग चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो चंडीगढ़ से मथुरा वृंदावन के लिए जा रहे थे। लेकिन अंबाला के झरमरी के नजदीक हादसे का शिकार हो गए।



हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। मृतकों व घायलों के परिजनों से मिलने पहुंची एसपी अंबाला आस्था मोदी ने बताया कि दोनों गाडियों में कुल 21 लोग सवार थे। जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई व 5 लोगों का इलाज चल रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि जिस अज्ञात वाहन ने गाडियों को टक्कर मारी है उसे पकड़ने के लिए सीसीटीवी व क्राईम ऑफ सीन की टीम द्वारा मदद ली जा रही है।

Deepak Paul