रेवाड़ी-झज्जर मार्ग पर बड़ा हादसा,SHO सहित 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल, 1 की मौत

6/16/2017 5:07:53 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):पुलिसकर्मियों को वाहन चैक करना उस चक्त महंगा पड़ा, जब तेज रफ्तार एक ट्राला ने सवारियों से भरी खड़ी क्रूजर व पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में क्रूजर में सवार रेवाड़ी जिले की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई, जबकि रोहड़ाई थाना प्रबंधक जगदीश प्रसाद व 2 पुलिस कर्मियों सहित करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सभी घायलों को तुरंत रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया, जहां थाना प्रबंधक व एक अन्य की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और घायलों का हाल जाना।

दरअसल, सवारियों से एक क्रूजर गाड़ी रोहड़ाई से रेवाड़ी की ओर आ रही थी। क्रूजर को ओवरलोड देख पुलिस ने उसका पीछा किया तथा नया टहना गांव के पास रूकवाकर उसके कागजात चैक करने शुरू कर दिए।

चैकिंग के बाद जैसे ही क्रूजर चलने लगी तो पुलिस की गाड़ी खड़ी देख पीछे से आ रहे ट्राला ने गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कप इतनी जबरदस्त थी कि क्रूजर खड़ी पुलिस की गाड़ी से जा टकराई, जिसके कारण यह हादसा हुआ। बहरहाल मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचा दिया गया है।