बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से तीन स्कूली छात्रों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

8/2/2022 8:38:50 PM

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में एक गांव के तालाब में नहाने गए तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई। छात्रों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग उन्हें बचाने पहुंचे। एक-एक कर तीनों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने तीनों बच्चों के अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी। तभी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

 

 

ग्रामीणों के द्वारा पानी से बाहर निकालने पर भी नहीं बच पाई जान

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव गढ़ सरनाई के तीन छात्र स्कूल की छुट्टी होने के बाद तालाब में नहाने गए थे। नहाने के दौरान छात्र तालाब में डूब गए। छात्रों को डूबता देख कुछ लोगों ने उन्हे बचाने की कोशिश भी की। तीनों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तीनों नाबालिगों के शव को गांव में लाकर संस्कार करने की तैयारी की जा रही थी। उस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। एएसपी विजय कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

 

स्कूल की छुट्टी के बाद तालाब में नहाने गए थे तीनों दोस्त

 

बताया जा रहा है कि तालाब में डूब कर जान गंवाने वाले छात्र सरकारी स्कूल के छात्र हैं। तीनों आपस में दोस्त हैं और स्कूल में आठवीं और नौवीं कक्षा के छात्र हैं। स्कूल की छुट्टी के बाद तीनों गांव के तालाब में नहाने गए थे। लेकिन इस हादसे के चलते तीनों ने जान गंवा दी। गांव के तीन नाबालिग बच्चों की मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan