हिसार के युवक के हत्या मामले में बड़ा खुलासा, साले व ससुर ने डंडों से वार कर की थी हत्या

10/28/2020 4:29:47 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के नूरकी अहली में युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जहां युवक की हत्या उसके ससुर और साले ने लाठी डंड़ों से पीट पीट कर की थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक युवक की पत्नी, उसके ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि युवक पहले से तलाकशुदा था और उसने गांव नूरकी की अनीता के साथ इंटरकास्ट लव मेरिज की थी।

डीएसपी अजैब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई थी। जिनमें आरोपी मृतक की पत्नी अनीता, ससुर और साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपियों ने मृतक को घर में लाठी डंडों के साथ बुरी तरह से पीटा और बाद में उसके शव को गाड़ी में रखा गया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि हिसार निवासी युवक निशांत का शव बीते दिन गांव नूरकी अहली में उसके ससुराल के बाहर खड़ी गाड़ी में मिला था। परिजनों ने निशांत की हत्या की आशंका जताई थी और मामले में 11 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया गया था। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि मृतक ने करीब एक वर्ष पहले अंतर्राजातीय विवाह किया था। मृतक की पत्नी अनीता और उसके परिजनों को निशांत के पहले से तलाकशुदा होने का पता चलने पर रिश्तों में दरार आ गई थी और मृतक की पत्नी अनीता पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। बीते दिन वह उसे लेने के लिए गया था जहां उसकी हत्या कर दी गई।

Manisha rana