बच्चे का अपहरण कर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी के मृतक की माँ के साथ थे अवैध संबंध

11/29/2019 11:37:14 AM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के रिंढ़ाणा गांव के रहने वाले आठ वर्षीय सौर्य की अपरहण कर हत्या के मामले में गांव के ही एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज आरोपी प्रमोद को कोर्ट में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि शौर्य की हत्या गांव के ही कुछ युवकों ने की है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



बताया जा रहा है कि दस दिन पहले शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे के अपरहण होने की आशंका जताई थी परंतु इस मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले शौर्य का शव गांव में खेतो में बने एक कमरे में तुड़ी में अंदर दबा हुआ मिला था। पुलिस ने इस मामले में ड्यूटी मजिस्टेट की मौजूदगी में शव को कमरे से निकलवाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया था। वहीं मामले की जांच शुरू की तो शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या का शक गांव के ही युवक पर जताया है जहाँ पुलिस ने प्रमोद से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो उसने अपरहण कर हत्या की बात कबूल की।

पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसके मृतक शौर्य की मां के साथ अवैध संबध थे। उन दोनों को छ महीने पहले उसके दादा ने उसकी मां के साथ पकड़ लिया था। जिस कारण इन्होंने उसकी बेज्जती की थी। इस प्रकार उसने इस बेज्जती का बदला लेने के लिए शौर्य की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है अभी आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही और मामले की जांच कर रही है।



 

Isha