पानीपत में फिर दिखी बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, एक ओर कर्मचारी की हुई मौत

6/17/2021 3:21:18 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले का बिजली विभाग अब इतना लापरवाह हो चुका है कि अब ये विभाग रोजाना कर्मचारियों को मौत की नींद सुला रहा है। ताजा मामला समालखा खंड के टीटाना व डिडवाड़ी गांव के पास का है जहां बिजली विभाग की लापरवाही के चलते खम्बे पर चढ़कर काम कर रहे 2 कच्चे कर्मचारी 11 हजार वोल्टेज की चपेट में आ गए जिसमें 22 वर्षीय सागर की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दूसरा झुलस गया।

मृतक के भाई ने बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए है। उन्होंने बताया कि परमिट लेकर काम किया जा रहा था लेकिन पावर हाउस से बिजली चालू कर दी और ये हादसा हो गया। वहीं उन्होंने बताया कि मौके पर कोई बिजली विभाग का कर्मचारी नहीं आया। उन्होंने ही परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। 

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि बिजली सप्लाई के चलते काम कर रहे दो कर्मचारी चपेट में आ गए जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा झुलस गया व कई अन्य को भी करंट लगा है। परिजनों की शिकायत पर  2 लाइनमैन, जेई, ठेकेदार समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

आपको बता दें कि बीते 2 दिन पहले ही मांडी गांव में भी इस तरह का ही मामला सामने आया था जहां एक कच्चा कर्मचारी 11000 वोल्टेज की चपेट में आ गया था जहां परिजनों ने बिजली विभाग पर ही लापरवाही के आरोप लगाए गए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana