पलवल में हनीट्रैप का बड़ा जाल: पहले पुलिस सब इंस्पेक्टर से ऐंठे पैसे अब पूर्व DSP को बनाया शिकार

5/28/2023 3:09:24 PM

पलवल (रुसतम जाखड़) : जिले में हनीट्रैप के माध्यम से लोगों से रुपये ऐंठने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर को हनीट्रैप का शिकार बनाकर रुपये ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। उसके दूसरे ही दिन हरियाणा पुलिस के पूर्व डीएसपी ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें उसने बताया कि एक महिला 20 लाख रुपये की मांग कर उससे 25 हजार रुपये ले चुकी है। 

जानकारी के मुताबिक कृष्णा कॉलोनी पलवल निवासी पूर्व डीएसपी नत्थू सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक महिला का उसके पास फोन आया और महिला ने कहा कि वह उनके पास एक युवती भेज रही है। वह कपड़े साफ़ कर दिया करेगी। जिस पर शिकायतकर्ता ने औरत से कहा कि वह उन्हें नहीं जानता, तुम खुद काम पर आ जाओ। जिसके जबाब में महिला ने कहा कि वह मेरे ही पास काम करती है और उसको मेरा फोन नंबर दे दिया। वह महिला उसके घर आ गई, उस समय शिकायतकर्ता के घर एक जानकार की लड़की भी मौजूद थी। उस लड़की को देखकर उस औरत ने कहा कि इस लड़की को बाहर भेज दो। जिसके बाद लड़की वहां से चली गई। महिला ने कमरे में जाकर कपड़े उतार लिए। जब मैंने शोर मचाया तो जानकर की लड़की अंदर आ गई जिसे देखकर आरोपित महिला वहां से भाग गई। कुछ देर बाद उसके पास डागर नाम की महिला का दोबारा फोन आया और कहा कि तुमने उस महिला के साथ क्या किया हैं, हम चौकी में बैठे हैं। अब वह महिला तुम्हारे खिलाफ शिकायत देगी। 


महिला बोली-अगर पैसे नहीं दिए तो रेप केस में फंसा दूंगी


डागर नामक महिला ने कहा कि उसने उस महिला को बुला लिया है वो 50 हजार रुपये मांग रही है। जिस पर वह 25 हजार रुपये देने के लिए राजी हो गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि अपने बेटे की मार्फत 25 हजार रुपये मंगाकर उस महिला को दे दिए। पैसे लेते समय उन्होंने फोटो भी खींचे। पैसा लेने के बावजूद वह महिला फ़ोन कर उससे 20 लाख रुपये की डिमांड कर रही है कि अगर पैसे नहीं दिए तो रेप केस में फंसा दूंगी। नत्थू ने आरोप लगाया कि महिला के साथ एक रिक्शा चलाने वाला राहुल नामक युवक भी शामिल है। जांच अधिकारी जीतराम ने बताया की नत्थू सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Writer

Manisha rana