किसानों को बड़ी राहत: टोल प्लाजा पर खोले गए सभी बैरियर, बिना टोल वसूली के किया रवाना

11/27/2020 10:42:42 PM

जींद (अनिल): दिल्ली कूच के लिए निकले किसानों के लिए टोल-प्लाजा पर भी बड़ी राहत मिली है। जींद के खटकड़ टोल प्लाजा पर पंजाब से आए किसानों को हुजूम देखते हुए टोल कर्मचारियों ने अपने हाथ खड़े कर दिए। टोलकर्मियों ने किसानों का आवेश देखते हुए उन्हें बिना टोल वसूली के रवाना करना उचित समझा और टोल के सभी बैरियर खोल दिए। इस बीच आमजन भी एक बार टोल देने से बच गए।

पंजाब से हरियाणा की सीमा में कई हजार किसानों का काफिला दाता सिंह वाला बॉर्डर से हरियाणा की सीमा में प्रवेश किया तो टोल कर्मियों ने टोल प्लाजा को फ्री करना उचित समझा। हजारों की संख्या में वाहनों को देखते हुए जींद के उचाना में स्थित खटकड़ टोल प्लाजा कर्मियों ने बैरियर खोल दिया और अपने केबिन बंद कर कई घण्टों के लिए बाहर चले गए। जिसके बाद किसानों के साथ-साथ आमजन भी टोल प्लाजा फ्री में पार करते रहे।

आंदोलन में भाग ले रहे किसानों ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ ये किसानों की आर-पार की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि ये तो सिर्फ ट्रेलर है और पूरी पिक्चर अभी बाकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि किसानो के साथ अब युवा भी आगे निकल चुके हैं और अपने हको को लेकर रहेंगे।

Shivam