सीताराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग करने वालों को लेकर बड़ा खुलासा, 3 आरोपी किए जा चुके गिरफ्तार

2/10/2024 1:46:23 PM

रोहतक(दीपक): 7 फरवरी को रोहतक जिले के सांपला कस्बे में मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर हुई फायरिंग और रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से दो झज्जर जिले तथा एक रोहतक जिले का रहने वाला है, लेकिन इन तीनों आरोपियों का किसी भी गैंग से कोई संबंध नहीं निकला है। यह खुलासा रोहतक के एसपी हिमांशु गर्ग ने किया है। इन्होंने यह वारदात शराब के नशे में की थी। फिलहाल इन तीनों आरोपियों से पुलिस घंटा से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

सीताराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस पर कहीं ना कहीं दबाव बना हुआ था कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। क्योंकि राजनीतिक दलों ने इसे मुद्दा बनाना शुरू कर दिया था। गत देर शाम पुलिस को इसमें कामयाबी मिली है, गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान अमित उर्फ मिता निवासी छारा जिला झज्जर, कपिल उर्फ भोलू निवासी भापडौदा जिला झज्जर व नवीन उर्फ भांजा निवासी खेड़ी साध जिला रोहतक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

रोहतक के पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया की नवीन सांपला में रहता है और उसके मामा का लाइसेंसी हथियार था जो मामा की मौत के बाद अवैध रूप से नवीन अपने पास रखता था। उसी हथियार से इन्होंने सीताराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग कर रंगदारी मांगी थी। उन्होंने बताया की इन तीनों ने शराब के नशे में यह शरारत की है। क्योंकि इनकी सीताराम से कोई पुरानी रंजिश नही है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया है की पर्ची पर लिखे बदमाश व गैंग के नाम से इनका कोई संबंध नहीं है। हालांकि तीनों में से दो के खिलाफ पहले आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी। ताकि घटना में प्रयोग किया हथियार को बरामद किया जा सके तथा गहनता से पूछताछ की जा सके।

Content Writer

Isha