पीएम मोदी की रैली में ड्यूटी पर आए हेड कांस्टेबल की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

9/8/2019 9:10:58 PM

रोहतक/फरीदाबाद(अनिल): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संकल्प रैली में सुरक्षा को लेकर हुई तैनाती पर ड्यूटी देने आए फरीदाबाद के हेड कांस्टेबल प्रदीप की रोहतक में संदिग्ध हत्या कर दी गई थी, इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। खुलासे में सामने आया कि प्रदीप जिनके साथ बीती रात यहां रूका हुआ था, उन्होंने ही प्रदीप की हत्या की है।

एक और मुलाजिम भी साथ था
रोहतक में प्रधानमंत्री के रैली में प्रदीप की ड्यूटी लगाई गई थी, उसके साथ एक विकास नाम के मुलाजिम की भी रैली में ड्यूटी लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि विकास ने प्रदीप को एक पीजी में रुकने के लिए बोला और उसे पीजी में छोड़ कर कहीं बाहर चला गया। उसी पीजी में दो तीन अन्य लड़के थे, जो पीजी में दारू पी पीते हुए शोर मचा रहे थे। प्रदीप ने शोर ना मचाने के लिए बोला तो वह तीनो प्रदीप से भिड़ गए और उनके बीच झगड़ा हो गया।



झगड़ा इतना बढ़ गया था कि तीनों में से एक ने प्रदीप के पेट में दारू बोतल घोप पर उसकी हत्या कर दी और तीनों मौके से फरार हो गए। वहीं सुबह जब प्रदीप को ड्यूटी पर ले जाने के लिए विकास पीजी पहुंचा, तो उसने देखा कि प्रदीप कमरे में खून से लथपथ मरा पड़ा है। विकास ने तुरन्त पुलिस को फोन कर इस घटना की सूचना दी।

प्रधानमंत्री की रैली के लिए ड्यूटी देने आए हेड कांस्टेबल की हत्या

मृतक प्रदीप का शव रोहतक के माजरा गांव में मिला। शव के पास शराब की खाली बोतल और एक ईंट पड़ी मिली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शराब की बोतल और ईंट सिर पर मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्रदीप हवलदार फरीदाबाद के थाना भूपानी तैनात था। फरीदाबाद में उसकी पोस्टिंग 11 जुलाई में हुई थी। 

फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है। वहीं  शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। बता दें कि प्रधानमंत्री की रैली में बीस से ज्यादा एसपी और चार हजार से ज्यादा जवान तैनात थे। 

Shivam