कोहरे के कारण हादसों से 'घायल' हुआ सोनीपत, 25-30 वाहन टकराए (VIDEO)

1/18/2019 5:56:44 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा का सोनीपत आज सुबह-सुबह पड़े कोहरे के कारण हुए हादसों से घायल हो गया। यहां सोनीपत से गुजरने वाले केजीपी पर कोहरे का आतंक देखने को मिला। केजीपी से गुजरने वाले करीब 25-30 वाहन धड़ा-धड़ एक दूसरे से टकराए। वहीं इस हादसे में वाहन सवारों में करीब ढाई दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



मिली जानकारी के मुताबिक, घने कोहरे के चलते केजीपी पर सोनीपत में स्थित टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर यमुना पुल के ऊपर आपस में 30 गाडिय़ां टकरा गई, जिसके कारण 25 लोग घायल हो गए। हालांकि इस हादसे से में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। सभी घायलों का इलाज सोनीपत के सामान्य अस्पताल में चल रहा है।



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले एक ट्रक से एक कार टकराई और उसके बाद लाइन में गाडिय़ां टकराती चली गई, बहुत मेहनत के बाद सभी घायलों को सिविल हॉस्पिटल तक पहुंचाया गया। वहीं बागपत पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने और गाडिय़ों को रास्ते से हटाने के काम में जुट गई। फिलहाल रास्ता साफ कर दिया गया है।



प्रत्येक्षदर्शी के अनुसार हादसा कोहरे के कारण हुआ है। प्रत्यक्षदर्शी  ने बताया कि सहयोग से हादसा टल गया है.. घायल जरूर हुए हैं.. लेकिन कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है। गाडिय़ों की संख्या 30 से 35 है कहा कि समय पर एंबुलेंस वालों ने भी फोन नहीं उठाया, लेकिन स्थानीय लोगों की सहायता से रास्ते को साफ कर दिया गया है।



स्कूली बच्चों से भरी क्रूजर ट्रक में टकराई
वहीं सोनीपत के ही खरखौदा में कोहरे के चलते स्कूली बच्चों से भरी एक क्रूजर आगे चल रहे ट्रक में टकरा गई। हादसा गांव पिपली के पास हुआ। क्रूजर में सवार आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हुए हैं, जो प्रताप स्कूल के छात्र बताए जा रहे हैं। वहीं छात्र अंकित को गम्भीर चोट आई है, जिसके चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। फिलहाल, सारे हादसे की जांच पुलिस कर रही है।

Shivam