बिजली मंत्री रणजीत चौटाला का बड़ा बयान, बोले- अगर BJP से आएगी ऑफर तो जरूर लडूंगा लोकसभा का चुनाव

11/28/2023 3:03:01 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र) : हरियाणा के बिजली व जेल मंत्री रणजीत चौटाला आज रादौर में धर्म सिंह बंचल के निवास पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका लोगों ने फूलमाला डालकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और संबंधित अधिकारियों को जल्द समाधान के निर्देश दिए। बिजली मंत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने व पांच राज्यों में हुए चुनाव बारे बातचीत की, वहीं आप पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। 

रणजीत चौटाला ने कहा कि वह राजस्थान में चुनाव प्रचार में गए थे। राजस्थान में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। वहीं उन्होंने कहा कि तेलंगाना में क्षेत्रीय पार्टियों का दबदबा जरूर रह सकता है, लेकिन छत्तीसगढ़ में भी भाजपा फाइट में है। रणजीत सिंह ने कहा कि घरों व स्कूलों के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों को जल्द हटाया जाएगा, इस बारे निर्णय लिया गया है। 10 दिन तक इस बारे सर्कुलर लेटर पहुंच जाएगा। 

बिजली मंत्री के लोकसभा चुनाव लड़ने संबंधी चर्चाओं बारे पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हालांकि अभी वह निर्दलीय विधायक है, लेकिन अगर बीजेपी उन्हें ऑफर देगी, तो इस बारे वह जरूर विचार करेंगे। वहीं आप पार्टी पर निशाना साधते हुए रणजीत चौटाला ने कहा कि आप पार्टी गुजरात, हिमाचल सभी जगह अपना ढोल पिट चुकी है। पंजाब में हालत कुछ और थे, लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजों से आप पार्टी व अरविन्द केजरीवाल को धरातल बारे पता लग जाएगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार लगातार जनहितैषी नीतियां लागू कर रही है, जिनका आम जनता सहित किसानों को भी लाभ मिल रहा है।     

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana