ओपी धनखड़ का बड़ा बयान, भाजपा 95 प्रतिशत वेजिटेरियन (VIDEO)

7/7/2019 10:08:04 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धमखड़): हरियाणा विधानसभा के नजदीक आते सत्तापक्ष और विपक्षी पार्टियों में वार पलटवार की जंग शुरू हो गई है। इस कड़ी में इनेलो के नेता ने भाजपा को मांशाहारी बताया गया था लेकिन उस बयान पर पटवार करते हुए प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि 95 फीसदी भाजपाई शाकाहारी है। वहीं उन्होंने इनेलो नेता अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि वह खुद क्या है यह बात जगजाहिर है।

वहीं अभय चौटाला ने कहा था कि हरियाणा में कानून व्यवस्था चौपट होने की थी उस पर धनखड़ ने कहा कि अभय का बयान कानून व्यवस्था खराब होना नहीं है बल्कि वह बयान इसलिए दे रहे क्योंकि उनकी पार्टी पूरी तरह से हाशिए पर आ गई है और पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है। वहीं उन्होंने कहा कि घटनाएं पहले भी होती थी,और आज भी हो सकती है लेकिन पहले से इन घटनाओं पर लगाम लगी है।

धनखड़ ने कहा कि इन घटनाओं का मतलब से नहीं कि कानून अपना काम नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि कानून के हत्थे जो भी अपराधी चढ़ता है उस पर हाल में शिकंजा कसा जा रहा है। धनखड़ के भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बनने वाली चर्चाओं पर पूरी तरह से विराम लगाते हुए उन्होंने कहा कि बराला की अध्यक्षता में हरियाणा विस के चुनाव होंगे। प्रदेशाध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला चुनावों के बाद ही होने की उम्मीद है।

Edited By

Naveen Dalal