CIA पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हरियाणा व राजस्थान में चोरी में संलिप्त लोगों को किया काबू

4/23/2022 3:16:08 PM

सिरसा (सतनाम) : सिरसा की सीआईए पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह जो हरियाणा और राजस्थान में चोरी में संलिप्त था उसके 3 सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। वहीं चोरी का सामान खरीदने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान करीब 15 चोरियों का खुलासा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने बताया कि इंस्पेक्टर प्रदीप के नेतृत्व में एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए भारी मात्रा का सामान भी बरामद किया है। यह चोर राजस्थान व हरियाणा में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और जो चोरी का सामान खरीदा था उसे भी काबू किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद किए गए सामान में से एक ट्रैक्टर ,10 मोटरसाइकिल, तीन वाशिंग मशीन, 4 कंप्यूटर मॉनिटर सहित किराने का सामान बरामद किया गया है। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय कुमार, अजय कुमार रामनिवास और राजेश के रूप में हुई है। सभी सिरसा के रहने वाले हैं और राजेश चोरी का सामान खरीदता था। अभी 15 चोरी के मामले इनके खिलाफ सामने आए हैं बाकी अन्य चोरियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिर्फ चोरी करने वाले ही नहीं चोरी का सामान बेचने वाले भी अब पुलिस की नजर में हैं। उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने दुकानदारों से अपील की है कि अपनी-अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाएं और दुकानों पर गार्ड की तैनाती भी करें। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana