सीआईए पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्या का खूनी खेल खेलने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

4/26/2018 11:03:51 AM

​रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): ​18 अप्रैल की सुबह ​रेवाड़ी में गोली मारकर युवक की हत्या करने ​वाले तीन आरोपियों को सीआईए​ व सिटी​ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है​​। आज सुबह सीआईए पुलिस को सूचना मिली कि​ शहर के​ सेक्टर​-18 में तीन संदिग्ध युवक हथियारों सहित घूम रहे है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम गठित कर​ मौके पर​ दबिश दी और गुजरवाडा निवासी विपुल, रवि ​व गुरूग्राम जिला के गांव झांझरोला खेडा निवासी लोकेश हंस को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ​​दो पिस्तौल, एक खाला मैगजीन तथा 45 जिंदा कारतूस बरामद किए है। आरोपी विपुल वारदात से करीब चार दिन पहले ही आगजनी व मारपीट के मामले में जेल से जमानत पर आया था।

हत्या की इस वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने काकोडिया के नजदीक से पिस्टल प्वाइंट पर अपाचे मोटरसाइकिल छीनी थी। इसके बाद आरोपियों ने 17 अप्रैल को गुरदासपुर माजरा के निकट से पिस्टल प्वाइंट पर 220 सीसी पलसर मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए थे।

गत ​17 अप्रैल को बाइक छीनने के बाद आरोपी सुलतानपुर गांव में पहुंच गए और पुरानी रंजिश के कारण गोली चलाते हुए जानलेवा हमला कर फरार हो गए। सुल्तानपुर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गुजरवाडा में मृृतक सरजीत के मकान के सामने टैंट की दुकान में आकर छिप गए।

​18 अप्रैल को मृतक सरजीत के घर में कोई कार्यक्रम था और वह गैस चुल्हा सहित अन्य सामान लेकर घर की और जाने लगा तभी आरोपियों ने सरजीत पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी​। जिसमें सरजीत को तीन गोलियां लगी​ और उसकी मौकेे पर ही मौत हो गई थी।

हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राजस्थान सहित अन्य स्थानों पर छिपते रहे। उसके बाद 21 अप्रैल को आरोपियों ने कुराहवटा मोड़ महेन्द्रगढ़ में तीन व्यापारियों को गोली मारकर नकदी लूट ले गए थे।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातों तथा हत्या की इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Rakhi Yadav