ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक ने मौके पर तोड़ा दम

2/26/2021 1:23:50 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): रादौर से बाइक पर अपनी रिश्तेदारी में जा रहा एक व्यक्ति रपडी गांव के पास सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर परिजन मौके पर पंहुचे और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रादौर सरकारी अस्पताल में लेकर पंहुचे जहाँ चिकित्सकों ने जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार रादौर के वार्ड नंबर 13 की शहीद भगतसिंह कालोनी में रहने वाला सेठपाल  बाइक से अपनी किसी रिश्तेदारी में जा रहा था, जैसे ही वह रपडी गांव के पास पंहुचा तो ओवरटेक करते समय उसकी बाइक एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद में परिजन रादौर के सरकारी अस्पताल में लेकर पंहुचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रादौर सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉ विजय परमार ने बताया की मृतक की छाती पर गंभीर चोट होने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया की मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। बतादें की रादौर जठलाना मार्ग के निर्माणाधीन होने के चलते इस सड़क मार्ग पर खनन सामग्री से लदे भारी वाहनो की आवाजाही बढ़ जाने और रोड की चौड़ाई कम होने के कारण पहले भी कई लोग दुर्घटना का शिकार होकर अपनी जान गंवा चुके है, ऐसे में स्थानीय लोगो ने रादौर गुमथला सड़क मार्ग की भी चौड़ाई बढ़ाने की मांग की है, ताकि हादसों में कमी आ सके। 

Content Writer

Isha