दुखद हादसा: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, मां-बेटे की मौके पर हुई मौत

8/1/2022 8:54:49 PM

सोनीपत(सन्नी): जिले के मुरथल थाना क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।  बाइक पर सवार गांव देवडू के रहने वाले मां-बेटा हादसे का शिकार हो गए और दोनों की मौत हो गई। मां-बेटा ताजपुर दवाई घर लौट रहे थे। तभी उनकी तेज रफ्तार बाइक गांव पनबेरा के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

 

2 दिन पहले ही खरीदी थी नई बाइक

 

जानकारी के अनुसार गांव देवडू के रहने वाले राजबीर नाम के एक शख्स ने 2 दिन पहले ही नई बाइक खरीदी थी। इसी बाइक पर सवार होकर राजबीर का बेटा सूरज और उनकी पत्नी संतोष दवाई लेकर गांव लौट रहे थे। पबनेरा में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की। इस हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है।

 

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुल्तान सिंह ने बताया कि गांव पबनेरा के पास एक बाइक पेड़ से टकराई, जिसमें गांव के रहने वाली संतोष व उसके बेटे सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया गया है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों मां बेटा दवाई लेने के लिए ताजपुर गांव गए थे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan