निगम ठेकेदार के घर के बाहर से बाइक चोरी, घटना CCTV में कैद

7/10/2018 6:02:14 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): प्रदेश में चोरों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे है, जिसके चलते दिन -दिहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला फरीदाबाद के थाना क्षेत्र के ठाकुर वार्ड मोहल्ले से सामने अाया है, जहां दोपहर दो बजे चोर एक बाइक को चोरी कर मौके से फरार हो गए। सारी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है, जिसमें चोर साफ बाइक को पैदल ले जाते हुए दिखाई दे रहे है।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

चोरों की बिल्कुल साफ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं जिसमें बाइक पर सवार होकर दो चोर गली में आए, जिनमें एक चोर ने घर के सामने खडी बाईक का लॉक तोडा और पैदल ही बाईक को सभी के सामने लेकर फरार हो गया। चोरी की गई बाइक नगर निगम ठेकेदार नवीन कुमार की है। पीड़ित नवीन कुमार की माने तो दिन में वह और उसका परिवार घर के अंदर था और उनकी बाईक दरवाजे पर बाहर खडी हुई थी, शाम को घर से निकलकर देखा तो बाईक नहीं दिखी, जिसपर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो उन्हें दो युवक बाईक को ले जाते हुए दिखे, जिसपर उन्होंने ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस में शिकायत दे दी है। 

वहीं पुलिस पीआरओ सूबे सिंह की माने तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और क्राईम ब्रांच को सोंप दिया गया है, क्राइम ब्रांच सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच कर रही है।

Deepak Paul