अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मां बेटे की मौत

12/7/2019 4:10:21 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव रोजांवाली के पास आज सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां बेटे की मौत हो गई। जबकि मृतका का पति व बेटी गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उनको अग्रोहा अस्पताल रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शवों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिए गए है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, काला पुत्र काका सिंह निवासी गांव भूंदड़वास पंजाब के बुढ़लाडा में विवाहित है। जहां आज सुबह काला सिंह बाइक पर अपनी पत्नी प्रीत कौर , पुत्र कमल (8), पुत्री जसमीत कौर (5) के साथ अपने ससुराल बुढ़लाडा जा रहा था। बताया जा रहा है कि सुबह गांव रोजांवाली के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सभी बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर चोटों के ताव को न सहते हुए प्रीत कौर व कमल ने दम तोड़ दिया। जबकि काला व उसकी बेटी जसमीत की गंभीर हालत के चलते उनको अग्रोहा रैफर कर दिया गया है।

वहीं मृतक महिला के परिवार वालों ने इस पूरे घटनाक्रम को हत्या की साजिश का करार देते हुए कहा कि यह एक्सीडेंट नहीं है बल्कि इन सभी की हत्या की गई है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है।

Isha