दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक ने बाइक सवार को इतनी बेदर्दी से रौंदा कि कई हिस्सों में बंट गया शरीर

11/21/2023 1:01:21 PM

रादौर (कुलदीप सैनी) : शहर में एसके मार्ग पर छोटाबांस के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक  था कि बाइक सवार व्यक्ति का शरीर कई हिस्सों में बंट गया। मृतक व्यक्ति की पहचान गांव पालेवाला के अनिल राणा के रूप में हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि उन्हें एक्सीडेंट की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान गांव पालेवाला के अनिल राणा के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि मृतक अनिल राणा आज अपनी बेटी को जेएमआईटी कॉलेज में छोड़ने के बाद वापस जा रहा था, जैसे ही वह त्रिवेणी चौक के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे अनिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

इस सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बहुत है बावजूद इसके सड़क मार्ग को आज तक फोरलेन नहीं किया गया है। जिससे आए दिन हादसों में लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ऐसे में स्थानीय लोगों ने इस सड़क मार्ग को फोरलेन किए जाने की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail