अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

2/8/2020 10:55:24 AM

भिवानी (पंकेस) : कस्बा बाढड़ा के जुई मार्ग पर गांव काकड़ौली हुक्मी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव जेवली निवासी रोहित के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम दादरी सिविल अस्पताल में करवाया गया। जानकारी के अनुसार गांव जेवली निवासी करीब 27 वर्षीय रोहित गांव जुई स्थित एक निजी बैंक में कार्यरत था। बीती रात को रोहित तथा उसका चचेरा भाई विजयवीर अलग-अलग बाइक पर सवार होकर किसी कार्य के लिए गांव जेवली से जुई की तरफ जा रहे थे।

इस दौरान जब वे गांव काकड़ौली हुक्मी के समीप पहुंचे तभी, सामने से आ रहे एक वाहन ने रोहित की बाइक को टक्कर मार दी जिससे रोहित कुछ दूर तक वाहन के साथ घसीटता हुआ चला गया। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। पीछे-पीछे आ रहे विजयवीर ने जब रोहित को सम्भाला तब तक वह दम तोड़ चुका था।

बाद में घटना की जानकारी पुलिस व परिजनों को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई विजयवीर के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Isha