सड़क हादसे में बाइक सवार फौजी की मौत, 2 दिन पहले ही आया था छुट्टी पर

5/4/2018 8:50:30 AM

लोहारू(प्रदीप): लोहारू से भिवानी रोड पर कुड़ल गांव के पास आज एक बाइक और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में भारतीय सेना के जवान संदीप पुत्र ओमप्रकाश की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक निकटवर्ती गांव फरटिया ताल का रहने वाला था और 19 राज राइफल दिल्ली में हवलदार के पद पर तैनात था। वह 2 दिन पूर्व ही छुट्टी लेकर घर पहुंचा था।

टक्कर इतनी भीषण थी कि फौजी का शरीर बुरी तरह कुचल गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में बाइक का कचूमर निकल गया तथा ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। युवा फौजी की मौत का समाचार मिलते ही पूरे फरटिया ताल गांव व आस-पास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने बताया कि संदीप बड़ा ही होनहार लड़का और अच्छा खिलाड़ी था। वह गांव के युवाओं को खेल में भाग लेने व सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित करता था।

जांच अधिकारी एच.सी. बिजेंद्र ने पत्रकारों को बताया कि कुड़ल गांव के पास मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच हुई टक्कर में फरटिया ताल निवासी एवं भारतीय सेना के जवान संदीप पुत्र ओमप्रकाश की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जे.पी. दलाल, पूर्व मंत्री बहादुर सिंह, पूर्व कांग्रेस विधायक सोमवीर सिंह, युवा इनैलो नेता वजीर मान, पूर्व चेयरमैन शीशराम मेचू, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राजबीर फरटिया सहित अनेक नेताओं व संगठनों ने युवा फौजी की मौत पर गहरे शोक जताते हुए परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Rakhi Yadav