मातम में बदली शादी की खुशियां, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत

5/7/2017 4:19:47 PM

होडल(पंकेस):राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हरियाणा-उत्तरप्रदेश सीमा करमन बॉर्डर के पास एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि बाइक चालक व उसके पिता दुर्घटना में घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए जिला अस्पताल भेजकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को भी कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार आगरा के गांव बुर्ज मिसरी निवासी शैतानसिंह अपनी बेटी मंजू कुमार उर्फ चंदवर्ती के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था, तभी ट्रक चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसकी 21 वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतका के शव, बाइक व ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक बिहार निवासी नंदकिशोर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

डोली की जगह उठी बेटी की अर्थी
आगरा के गांव बुर्ज मिसरी निवासी शैतान सिंह ने बताया कि जिस बेटी की डोली उठाने की मन्नत मांगने के लिए वह अपनी बेटी के साथ कोकिलावन धाम स्थित शनिदेव के दर्शनों के लिए आया था, उसकी उसी बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई और अब उसे उसकी अर्थी उठानी पड़ रही है। जिस घर में 10 दिन बाद आगामी 16 मई को डोली उठनी थी उसी घर में आज के सड़क हादसे ने घर की शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी मंजू कुमारी उर्फ चंद्रवती के साथ उसी की शादी के दहेज में देने के लिए खरीदी गई बाइक पर सवार होकर कोकिलावन धाम में शनिदेव के दर्शन करने के लिए आए थे लेकिन रास्ता भटकने पर वह होडल की ओर आ गए और करमन बॉर्डर पर पहुंच गए। यहां आने पर उन्होंने रास्ते की जानकारी ली और वापस अपने गंतव्य के लिए जाने लगे उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार उनकी 21 वर्षीय बेटी मंजू कुमारी उर्फ चंद्रवती की दर्दनाक मौत हो गई।