गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आए बाइक सवार, 1 की मौत, 2 घायल (VIDEO)

2/8/2022 9:49:03 AM

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री कुरुक्षेत्र रोड पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और मोटर साईकिल की टक्कर में मोटर साईकिल सवार गन्ने की ट्राली के नीचे दब गए। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दो युवकों को गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने गांव बड़शालु से पिकाडली शुगर मिल में ड्यूटी पर जा रहे थे जैसे ही बुटान खेड़ी से आगे गए तो गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटर साईकिल के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने एक युवक के शव को करनाल के कल्पना में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने कहा कि गांव बुटान खेड़ी के पास हादसा होने जानकारी पुलिस को मिली कि गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली के निचे तीन युवक दब गए। राहगीरों की मदद से निकाला गया जिसमें एक की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana