सांड के हमले में बाइक सवार जख्मी, किसी काम से लौट रहा था घर वापस

9/6/2020 3:39:05 PM

रेवाड़ी : एक तरफ प्रशासनिक दावे और दूसरी  तरफ सड़कों पर घूमने वाले पशुओ के कारण हादसे कम नहीं हो रहे हैं। लड़ते हुए सांडों ने देर शाम भी एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में वह बुरी तरह जख्मी हो गया। 

गांव करनावास निवासी रमेश कुमार रेवाड़ी किसी काम से आए थे। अपनी बाइक वह वापस घर लौट रहे थे। देर शाम करीब साढ़े 7 बजे बावल रोड पर बिठवाना बस स्टॉप के निकट लड़ते हुए दो सांड अचानक से सड़क पर आ गए तथा सीधे रमेश कुमार को टक्कर मारी। रमेश कुमार का कहना है कि उनके सड़त पर गिरने के बाद अगर सामने से आई कार के चालक ने ब्रेक नहीं लगाई होती तो शायद मरना तय था। गंभीर हालत में रमेश कुमार को शहर के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर पता चला कि उनकी पसलियां टूट चूकी है। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक इतने हादसे हो चुके है लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से कोई सतर्कता नहीं बरती जा रही है। 

डॉली और गुलकेश बन चुके काल का ग्रास
सड़कों पर घूमने वाले पशुओं के कारण लगातार हादसे हो रहे है। 2 सिंतबर को आगरा निवासी गुलकेश नामक युवक को पातुहेड़ा गांव में सांड ने मौत के घाट उतार दिया था। उससे पूर्व संजय वर्मा उर्फ डॉली को भी सांड ने इसी तरह से टक्कर मारकर मौत की नींद सुला दिया था। वहीं दर्जनों लोग रेवाड़ी व धारुहेड़ा में सांड की टक्कर से बीते एक माह के दौरान घायल हो चुके है।  

Manisha rana