खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर बाइक सवार हुए फरार, चालक की चालाकी से टली लूट की वारदात

10/23/2023 5:30:06 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा सहित पूरे देश में गेहूं की बुआई शुरु होते ही खाद की किल्लत शुरु हो जाती है। ऐसे में जिले के जगाधरी में खाद भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को बदमाशों निशाना बनाकर लूट लिया। करीब दर्जन भर बाइक सवारों वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली को गांव मेहर माजरा में छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने एक दर्जन के करीब बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।

जगाधरी चनेटी रोड पर देर रात एक खाद से भरा ट्रैक्टर ट्राली दुसानी की तरफ जा रहा था। खाद गोदाम से कुछ दूरी पर कुछ बाइक पर सवार बदमाशों ने खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली को बीच रास्ते में ही रोक लिया। बाइक सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक की पहले जमकर पिटाई की और बाद में ट्रैक्टर ट्राली छीनकर फरार हो गए। इस बीच ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी और अपने साथी को इस ट्रॉली के पीछे लगा दिया।

चालक के साथी ने पुलिस को बताया की खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली गांव मेहर माजरा में पहुंच चुकी है। चालक ने इसकी सूचना डायल-112 को दे दी। डायल-112 में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने इस मामले की जानकारी थाना शहर जगाधरी और क्राइम ब्रांच को दे दी। सूचना पाते ही सीआईए स्टाफ वन और टू की दोनों टीमें मौके पर पहुंची ही थी कि थाना शहर जगाधरी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रैक्टर ट्राली को काबू में ले लिया।

हालांकि पुलिस किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित ट्रैक्टर चालक की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच आरंभ कर दी है। बड़ी बात तो यह है कि एक दिन पहले ही थाना शहर जगाधरी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में बदमाशों ने एक पिकअप वैन से भी डेढ़ लाख रुपए की लूट की थी। अब एक और लूट का मामला सामने आ गया। जिससे यह तो साफ है कि यमुनानगर में इन दिनों बदमाशों का खूब बोलबाला है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Saurabh Pal