बाइक सवार युवकोंं ने स्कूली बस पर किया लाठी डंडों से हमला

11/21/2019 3:19:38 PM

होडल (ब्यूरो): शहर में बुलेट बाइक  सवारों का आतंक दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। इतना ही नहीं बाइक सवार युवक अपनी बाइक से पटाखा छोडते हुए सडकों से निकल जाते हैं, जिसके कारण लोगों में दहशत व्याप्त है। इस प्रकार के पटाखा बाइक सवारों में पुलिस प्रशासन का जरा भी भय नहीं है। अब एक निजी विद्यालय की बस में सवार छात्रों व स्टाफ के साथ कुछ बाइक सवार युवकों द्वारा बदतमीजी करने ,बस पर हमला करने व हजारों रुपए की नगदी लूटे जाने का मामला सामने आया है। घटना 18 नवम्बर की बताई गई है। घटना के बाद पुलिस ने पीडित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

गांव नागल जाट निवासी जितेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 नवम्बर को प्रहलाद मैमोरियल पब्लिक स्कूल के छात्र और स्टाफ आगरा टूर पर गए थे। स्कूली बस में कक्षा पहली से आठवीं तक के छात्र और महिला स्टाफ सवार थे। शिकायत में बताया कि जब स्कूल की बस टूर से वापस करमन बार्डर पहुंची तो बुलेट बाइक सवार युवक अपनी बाइक से पटाखा जैसी आवाज छोडते हुए बार-बार बस के सामने आ रहे थे। जब उन्होंने बस रोककर युवकों को समझाने का प्रयास किया तो वह झगड़ा करने पर उतारू हो गए। बाइक सवार युवक उन्हें देख लेने की धमकी देकर चले गए।

शिकायत में बताया कि जब स्कूल की बस पुन्हाना मोड के निकट पहुंची तो बाइक सवार युवक व उनके साथ 10-15 अन्य युवकों ने बस पर लाठी,डंडों व पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें विद्यालय के कई छात्र घायल हो गए। शिकायत में बताया कि आरोपी युवकों ने विद्यालय स्टाफ की महिलाओं के साथ भी मारपीट की और हजारों रुपए की नगदी लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।  

Isha