बाइक सवार युवकों ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, लोगों में दहशत

2/24/2017 3:12:22 PM

जींद:अर्बन एस्टेट कालोनी तथा सैक्टर-11 में बुधवार रात बाइक सवार युवकों ने बाहर खड़ी गाडिय़ों पर जमकर कहर बरसाया और दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। इससे अर्बन एस्टेट कालोनी तथा सैक्टर-11 के लोगों में दहशत का माहौल है। गाड़ी मालिकों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार अर्बन एस्टेट कालोनी तथा सैक्टर-11 के सी, बी, डी ब्लॉक में बुधवार देर रात बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों ने मकानों के बाहर खड़ी गाडिय़ों के शीशे तोड़ डाले। गाड़ियों के शीशे सिलसिलेवार तोड़े गए। शीशे तोड़ने का सिलसिला सैक्टर-11 से हुआ, जो सी, बी, डी ब्लॉक तक जारी रहा। घटना का सुबह उस समय पता चला जब लोग घरों से बाहर निकलकर अपनी गाड़ियों के पास पहुंचे तो किसी गाड़ी का पीछे से तो किसी का साइड से शीशा टूटा हुआ था। लोगों ने बताया कि बुधवार रात को बुलेट पर सवार 2 युवकों ने सिलसिलेवार गाड़ियों के साथ तोड़-फोड़ को अंजाम दिया। बी ब्लॉक निवासी अमित तथा अर्बन एस्टेट कालोनी के संदीप सिंहमार ने बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ियां मकान के सामने खड़ी की हुई थीं। 

 

देर रात को बाइक सवार 2 युवकों ने गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। आवाज सुनकर जब वह बाहर आए तो बाइक सवार युवक फरार हो चुके थे। उन्होंने बताया कि आवाज बुलेट मोटरसाइकिल की थी। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन पुलिस चौकी के प्रभारी कुलवंत ने बताया कि सैक्टर-11 तथा अर्बन एस्टेट कालोनी में मकानों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ने की शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है। भविष्य में इस प्रकार की घटना नहीं हो इसलिए रात को गश्त बढ़ा दी गई है।