बेखौफ बदमाश: बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे युवक पर बाइक सवारों बरसाई गोलियां, मौके पर ही तोड़ा दम

4/18/2024 12:13:24 PM

 सोनीपत(सन्नी मलिक): सोनीपत में बेखौफ बदमाशों ने द्वारा दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार तीन हमलावर एक बाइक पर सवार होकर आए और युवक की गोली मारकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मोहाना थाना व सीआईए गोहाना की टीम ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लोगों के बयान दर्ज करके अपनी आगामी करवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला सोनीपत के गांव मोहाना का है। मृतक युवक का नाम रवि बताया जा रहा है। रवि घटना से पहले घर से बाजार की तरफ गया था। रस्ते में तीन बाइक सवार हमलावरों ने रवि पर फायर किये और फरार हो गए। जिसके बाद रवि की मौके पर ही मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।

मामले में जानकारी देते हुए मोहाना थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक को गोली मारी गई है। मृतक रवि गांव मोहना का रहने वाला है। रवि अपने बच्चों को स्कूल में छोड़ने के लिए आया था। इस दौरान रवि को गोलियां मारी गई है , गोलियों के 7 से 8 खोल मिले हैं और इतने निशान रवि के शरीर पर भी हैं। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। रवि एक निजी कंपनी में काम करता था।

Content Writer

Isha