बाइक सवारों ने जिम संचालक को मारी गोली, हालत गंभीर

12/31/2019 11:42:48 AM

पलवल (ब्यूरो) : एक जिम संचालक को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल जिम संचालक को फरीदाबाद के एक निजी मल्टी स्पेशल अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव रींडका निवासी देवेंद्र सोमवार सुबह करीब साढे छह बजे अपने गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथीन स्थित अपनी जिम खोलने आ रहा था।

जिम के निकट ही एक फर्नीचर हाउस के सामने जैसे ही उसकी मोटरसाइकिल पहुंची, पीछे से उसके ऊपर गोलीबारी की गई। कंधा, पेट पर उसको  चार गोलियां लगी है। तुरंत ही उक्त जिम संचालक को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका ऑपरेशन किया गया। सूत्रों के मुताबिक उक्त जिम संचालक की हालत खतरे से बाहर है। गोलीबारी की सूचना मिलते ही शहर पुलिस चौकी प्रभारी टेक सिंह डागर मौके पर पहुंचे। उन्होंने फरीदाबाद अस्पताल में जाकर देवेंद्र के बयान दर्ज किए।

देवेंद्र ने बयान दिया है यह सुबह सुबह आ रहा था पीछे से मोटरसाइकिल पर आए नकाबपोश युवकों ने उस पर गोलीबारी की जिन्हें वह पहचान नहीं पाया है। चौकी प्रभारी देवेंद्र डागर ने बताया अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों के खिलाफ हत्या के प्रयास एवं शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी निकालने का प्रयास कर रही है।समाचार भेजे जाने तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इस घटना के बाद  सतकर्ता बढ़ा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक जिम संचालक देवेंद्र राजकीय प्राथमिक विद्यालय  स्वामिका में बतौर अध्यापक सेवारत भी है।

Isha