पंजाब सीमा पर बाइक सवार तस्कर शराब सहित काबू, 72 देसी बोतले की बरामद

9/28/2020 1:38:48 PM

रतिया : नशे के खिलाफ चलाई गई मुहीम के तहत पंजाब सीमा पर सटी बाहम्मणवाला पुलिस चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने चौकी के समीप गांव लधुवास में नाकाबंदी करते हुए 2 शराब तस्करों को भारी मात्रा में शराब सहित गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौकी इंचार्ज के अलावा ई.ए.एस.आई. सतपाल सिंह व चरणजीत सिंह आदि गांव लधुवास में मौजूद थे तो गांव खाई की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आ रहे थे औऱ उन्होंने अपने बाइक के बीच 2 प्लास्टिक के कट्टे भी रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि एक बार तो बाइक सवार युवक पुलिस टीम को देखकर अपने बाइक को वापस मोड़ लिया औऱ इस दौरान वह गिर भी गए, जिसके चलते पीछे बैके युवक को मामूली चोट भी लगी।

प्रवक्ता ने बताया कि जब चौकी इंचार्ज ने अन्य सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उनको काबू किया तो पूछताछ के तहत बाइक चालक ने अपना नाम राजवीर सिंह उर्फ बाबा सिंह तथा पीछे बैठे युवक ने गुरलाल सिंह उर्फ काली निवासी नंगल कला बताया। जब पुलिस टीम ने बाइक की तलाशी तो दोनों कट्टों में करीब 72 बोतल ठेका शराब देसी , जो कि बिना परमिट की थी, को बरामद कर लिया और दोनों तस्करों के साथ-साथ तस्करी में प्रयुक्त किए गए बाइक को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरु कर दी है। 

Manisha rana