महिलाओं व युवक ने कबाड़ी से मारपीट कर छीनी नकदी

12/12/2019 11:06:24 AM

रतिया (झंडई) : बुधवार सुबह उप मंडल के गांव सहनाल के पास बाइक सवार 2 महिलाओं व एक युवक द्वारा कबाड़ की खरीदारी करने वाले एक युवक से करीब 3500 रुपए की नकदी छीन ली।रतनगढ़ निवासी राजू उर्फ ताजा राम ने इसकी सूचना शहर पुलिस थाना में दे दी है।

पुलिस को राजू उर्फ ताजा राम ने बताया कि वह अपने आटो रिक्शा द्वारा रतिया क्षेत्र के अनेक गांवों में कबाड़ खरीदने का काम करता है और आज सुबह वह सहनाल ढाणी के समीप कबाड़ की खरीदारी करने के पश्चात गांव की तरफ जा रहा था तो गांव की मुख्य नहर के समीप ही बाइक पर 2 महिलाएं व एक युवक आ गया। उक्त महिलाओं ने बताया कि उनकी समीप ही ढाणी है और उनके पास भी काफी मात्रा में कबाड़ का सामान पड़ा है, इसलिए वह उसे बेचना चाहती हैं।

उन्होंने बताया कि जब वह नहर की पगडंडी पर उनके पीछे ही आटो रिक्शा लेकर चला तो कुछ ही दूरी पर जाकर उन्होंने अपना बाइक रोक दिया और उसे पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने उसके साथ न केवल मारपीट की, बल्कि उसके मुंह में मिट्टी आदि भी डाल दी।

आरोप लगाया कि इन लोगों ने जबरन उसकी जेब से पर्स निकाल लिया और पर्स से 3500 रुपए की नकदी निकाल कर रतिया की तरफ ही फरार हो गए। कबाड़ का सामान खरीदने वाले ने पुलिस को बताया कि उपरोक्त महिलाओं के सामने आने पर पहचान सकता है। पुलिस ने इस मामले को लेकर छानबीन आरम्भ कर दी है।

Isha