सड़क हादसे में बाइक सवार पिता की मौत, बेटा पीजीआई रेफर

12/12/2021 11:14:12 PM

जींद (अनिल कुमार): जिले के बीबीपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल जींद लाया गया, जहां 52 वर्षीय होशियार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और उसके बेटे संदीप की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उगालन गांव के मंजीत ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि 12 दिसम्बर सुबह 10 बजे उसका पिता होशियार और भाई संदीप बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से जींद आ रहे थे। बाइक को उसका भाई संदीप चला रहा था। जब वह गांव बीबीपुर स्थित जलघर के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार से कार आई और सीधी टक्कर उनकी बाइक को मार दी। इससे उसका पिता और भाई सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना को अंजाम देकर अज्ञात चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

राहगीरों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसके पिता होशियार को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके भाई संदीप की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी एएसआई मोनिका ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam