सड़क हादसा: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्र व बेटी की मौत, भतीजा घायल

9/10/2022 3:51:42 PM

शाहाबाद : शाहाबाद के जीटी रोड पर गांव शरीफगढ़ के पास एक बड़ा हादसा हो गया जहां ट्रक से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्र व बेटी की मौत हो गई, जबकि भतीजा कीरत घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों की पहचान जसविंद्र सिंह, समर व तान्या वासी धंतौड़ी के रूप हुई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक नरदेव सिंह गांव धंतौड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने बेटे मोहित उर्फ जतिन के साथ बाइक पर होकर शाहाबाद निजी काम से आया था। उसका छोटा भाई जसविंद्र सिंह अपनी बाइक पर अपने बेटे समर, बेटी तान्या व भतीजे कीरत के साथ मंदिर में माथा टेकने के लिए आया था। शाम को वह और जसविंद्र अपनी-अपनी बाइक पर वापस गांव जा रहे थे। उसका भाई जसविंद्र उसके आगे चल रहा था। रात करीब आठ बजे गांव शरीफगढ के पास जीटी रोड पुल पर पीछे से ट्रक चालक ने उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही उसका भाई जसविंद्र, भतीजी तान्या व भतीजा समर सड़क की साइड में गिर गए, जिससे ट्रक का टायर उनके ऊपर से निकल गया और कुचले जाने से तीनों गंभीर रूप घायल हो गए। वहीं भतीजा कीरत सड़क के साइड में गिर गया और उसे भी चोटें आई। उसने तुरंत बाइक रोककर उनको संभाला।

वहीं चिकित्सकों ने जसविंद्र व तान्या को मृत घोषित कर दिया। उधर, शाहाबाद में प्राथमिक उपचार के बाद समर व कीरत को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद समर को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana