बाइक सवार बदमाशों ने टोल कर्मी से की लूटपाट, कांच की बोतल से किया हमला

7/25/2021 8:19:07 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): कोसली-कनीना मार्ग स्थित एक टोल के कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों ने रविवार को दिन-दहाड़े रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बदमाशों ने कर्मचारी के सिर में कांच की बोतल से वार कर वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा कोसली-कनीना मार्ग पर टोल लगाया हुआ है, जिस पर गांव भड़ंगी निवासी प्रवीण चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है। रविवार को छुट्टी होने के कारण टोल एकत्रित हुआ कैश बैंक में जमा नहीं हो पाया। प्रवीण ने एकत्रित 58 हजार की नगदी को एक थैले में भर लिया और घर के लिए रवाना हो गया। जब वह गुजरीवास गांव के पास पहुंंचा तो एक बाइक पर तीन बदमाश सवार होकर आए और उन्होंने प्रवीण के सिर पर कांच की बोतल दे मारी, जिससे वह घायल हो गया और बदमाश उससे रुपयों से भरे बैग को छीन कर फरार हो गए। 

प्रवीण ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस का अनुमान है कि कर्मचारी द्वारा रुपये लेकर जाने की सूचना बदमाशों को पहले ही थी और उन्होंने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam