बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मचारी को मारी गोली, घायल

10/23/2019 12:49:12 PM

कैथल (गौरव/ महीपाल/सुखविंद्र) : बैंक में ड्यूटी से छुट्टी करके घर लौटे एक व्यक्ति को बाइक सवार 2 बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। जानकारी के अनुसार नीरज मलिक (करीब 30-32 वर्ष) पटियाला स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में बतौर मैनेजर नौकरी करता है। सायं को वह बैंक से छुट्टी करके मारुति स्विफ्ट में अपने हुडा सैक्टर-19 पार्ट 2 स्थित मकान नं. 904 पर पहुंचा।

वह गेट खोलकर जैसे ही कार को अंदर करने लगा, तो अचानक बाइक पर आए 2 बदमाशों ने उस पर गोली चला दी जोकि उसकी जांघ में लगी। इससे नीरज गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर नीरज की पत्नी बाहर आ गई और लोग एकत्रित हो गए। वे नीरज को तुरंत सरकारी अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज किया गया। वहां से उन्हें हायर सैंटर में रैफर कर दिया।

वहां नीरज की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नीरज के बड़े भाई बलविंद्र मलिक जोकि पी.डब्ल्यू.डी. में जे.ई. के पद पर कार्यरत हैं, पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुर्जेवाला के पी.ए. थे। सूचना मिलने पर रणदीप सुर्जेवाला भी मौके पर पहुंचे और घायल का हाल-चाल जाना। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि शहर में गुंडागर्दी बढ़ गई है।

उन्होंने आरोपियों को जल्द पकडऩे की मांग की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल लाइन थाने के एडिशनल एस.एच.ओ. रामकुमार ने बताया कि गोली चलने की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Isha