पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर गिरोह के 4 आरोपी, कई बाइकें की बरामद

3/31/2023 4:23:10 PM

कोसली (महेंद्र भारती) : जिले के कस्बा कोसली थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर 5 चोरी की बाइकें बरामद की है। ये बाइकें झज्जर जिले से चोरी की गई थी। पकड़े गए चारों बदमाश एक ही गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।



बदमाशों ने बाइक चोरी की 5 वारदातें कबूली

कोसली कस्बा में वीरवार को चार संदिग्ध युवक बाइक चोरी करने की फिराक में घूम रहे थे। तभी पुलिस को किसी ने सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए चारों संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ये बाइक चोर गिरोह के सदस्य निकले। साथ ही खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों में बदमाशों ने बाइक चोरी की पांच वारदातें की है। पुलिस ने बदमाशों से सख्त आई से पूछताछ की तो बाइकें बरामद हो गई। 

ये पांचों बाइकें झज्जर जिले से ही चोरी की गई थी। इनमें एक बाइक झज्जर के बस स्टैंड पर रोहतक रोड से चोरी की गई थी। साथ ही दूसरी बाइक गांव जटवाड़ा में नहर पुल के पास, तीसरी बाइक कुलाना में फ्लिपकार्ट कंपनी के पास, चौथी बाइक गांव खुड्डन व पांचवी बाइक गांव सिलानी से चोरी की गई। 


वहीं पकड़े गए चारों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। इनमें गांव माछरोली निवासी गोविंद, सुमित, रोहित व अमित शामिल है। अमित मूल रूप से राजस्थान के कस्बा कोटकासिम का रहने वाला है और वह फिलहाल माछरोली गांव में ही रहता है। चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana