पुजारी पर कुल्हाड़ी से हमला, मरा समझकर आरोपी फरार

11/29/2016 11:39:41 PM

बिलासपुर: तावडू क्षेत्र में एक पुजारी को कुल्हाड़ी से मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति ने पीछे से पुजारी पर वार किया और पुजारी को मरा हुआ समझकर फरार हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस ने इस मामले में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है, जिससे पीड़ित व ग्रामीणों में रोष है। घटना के विरोध में एक पंचायत का आयोजन किया, जिसमें तावडू पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। आरोप है कि इस मामले में पुलिस ढील बरत रही है और केस भी काफी  हल्का बनाया है। 


मामला एक दिन पूर्व सायं लगभग साढ़े सात बजे का है, जब माता वैष्णों मंदिर का पूर्व पुजारी किसी काम से बाजार जा रहा था कि अचानक गांव का ही प्रीतपाल नामक व्यक्ति पीछे से आकर सुरेंद्र शर्मा पुत्र प्रभाती लाल निवासी वार्ड नं. 12 को कुल्हाडी से कई वार करके लहूलुहान कर दिया था। जो घटना पास ही लगे सीसी टीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। सोमवार को गांव के सभी लोग पंचायत में एकत्र होकर सीधे तावडू पहुंचे और दोषी के खिलाफ  307 का मुकदमा दर्ज करने व गिरफ्तार करने की मांग की। 

एसएचओ ओमप्रकाश व चौकी प्रभारी रोहताश सिंह ने उन्हें समझाया कि घायल व परिजनों के बयानों के आधार पर 323, 324 का मुकदमा दर्ज कर लिया है, बाकि मेडिकल रिर्पोट आने पर जो भी सख्त से सख्त कार्रवाई बनेगी पुलिस करेगी। चौकी प्रभारी रोहताश सिंह ने बताया कि यह इनकी पुरानी रंजिस का मामला है, आरोपी घर में ताला लगाकर फ रार है, हम बार-बार दबिस दे रहे हैं उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।