डेंगू के 6 दिन के इलाज का बनाया 4 लाख 50 हजार रुपए का बिल

8/16/2018 12:37:13 PM

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत में स्थित फिम्स अस्पताल के मामले में पुलिस लीपापोती करती नजर आ रही है। गौरतलब है कि सोनीपत में स्थित गांव लिवास पुर निवासी जगत सिंह ने बताया था कि सितंबर माह में उसके बेटे को बुखार की शिकायत के चलते फिम्स अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद अस्पताल ने बार-बार प्लेटलेट्स कम होने के पैसे लेते रहें और मात्र 6 दिन में 4 लाख 50 हजार का बिल बना दिया और इलाज भी सही ढंग से नहीं हुआ था। वही पीड़ित ने इसकी शिकायत डीसी और सिविल सर्जन को दी थी।

सिविल सर्जन ने सीनियर डॉक्टरों का एक बोर्ड गठन कर इस पूरे मामले की जांच करवाई थी।  जिसमें अस्पताल की कमी सामने आई थी। इसके बाद भी कार्यवाही ना होने पर पीड़ित कोर्ट पहुंचा और कोर्ट के आदेश पर 11 डॉक्टरों के खिलाफ प्रबंधन सहित मामला दर्ज हुआ था। लेकिन अब इस पूरे मामले में फाइल दबती हुई नजर आ रही है। पुलिस और डॉक्टर कैमरे के सामने कुुछ भी बताने से बच रहेे है।

पीड़ित परिवार ने पीएमओ पर जान बुझकर दोबारा जांच की बात कर दोषी डाक्टरों को बचाने के आरोप लगाए है और जो रिपोर्ट पहले बनाई थी उसी पर कार्यवाही की बात कह रहे है। वही अब पीडित परिवार हाईकोर्ट जाने की बात कह रहा है।  
 
 


 

Rakhi Yadav