बिजली विभाग का कारनामा, चाय की दुकान पर भेजा 68 लाख का बिल

11/30/2017 5:25:17 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):शहर में एक चाय की दुकान पर 68 लाख 55 हजार 670 रुपए  का बिजली बिल अाया है। बिजली विभाग के इस कारनामे ने सब को चौंका दिया है। बहादुरगढ मैं इस बार बिजली उपभोक्तओं को बिजली विभाग ने जोर का झटका दिया है। कई लोगों के घरों में बिजली के बिल नही पहुंचे और जो उपभोक्ता विभाग से बिल निकलवाता है तो रकम देख उसका दिल बैठ जाता है। 

पीड़ित सतीश बत्रा ने बताया कि चाय की दुकान के सामने छोटा सा गोदाम है, जिसका बिल अमूमन 700 रुपए महीना आता था। लेकिन इस बार 68 लाख का बिल दुकान बेच कर भी नहीं भरा जा सकता। बिजली उपभोक्ताओं का कहना है कि बिजली दफ्तर में काम छोड़कर बिल बनवाने जाते है तो वंहा उनके साथ गलत व्यवहार किया जाता है। एक कमरे से दूसरे कमरे में दौड़ाया जाता है। मुकेश ने कहा कि वो समय पर बिल भरते हैं लेकिन इस बार बिजली विभाग उपभोक्ताओं को परेशान कर रहा है।

बिजली निगम के एक्स ई एन संदीप जैन ने कहा कि मीटर रिडिंग लेने और बिल भरने के लिए नई एजेंसियों को ठेका दे दिया है। इसके कारण प्रदेश भर में हजारों एक्स सर्विसमैन बेरोजगार हुए हैं। दूसरी तरफ उपभोक्ता परेशान हो रहे है। नई व्यवस्था से भले ही आने वाले दिनों में सुधार हो लेकिन हाल फिलहाल स्थिति काफी परेशानिया दे रही है। फिर भी जिनके बिल गलत आए हैं वो दफ्तर आकर ठीक करवा सकते हैं।