हुड्डा पिता-पुत्र पर बरसे बिप्लव देब, जाट-नॉन जाट की राजनीति करने का लगाया आरोप

1/15/2023 7:59:55 PM

तोशाम(अशोक) : हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लब देब ने हुड्डा पिता पुत्र पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर जाट राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र ने जाट समाज के किसी व्यक्ति को आगे नहीं आने दिया है। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या वे खुद को और दीपेंद्र सिंह हुड्डा को छोड़कर किसी गरीब जाट को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाएंगे क्या। उन्होंने कहा कि सिर्फ भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह का मतलब पूरा जाट समाज नहीं है।

 

तोशाम में बीजेपी ने रैली के बहाने 2024 के लिए भरी हुंकार

 

प्रदेश प्रभारी किरण चौधरी के गढ़ तोशाम में आयोजित सम्मान समारोह रैली में जनता को संबोधित कर रहे थे। इस रैली के जरिए भाजपी ने तोशाम में भी कमल खिलाने की हुंकार भरी। पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों के सम्मान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए बिप्लव देब ने भरे मंच से जाट और नॉन जाट की राजनीति का मुद्दा उठाया। इस दौरान प्रभारी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जाट समाज के लोगों को हुड्डा पिता-पुत्र से पूछना चाहिए कि वे दोनों ही आगे क्यों जाना चाहते हैं। बिप्लव देब ने कहा कि हुड्डा बाप-बेटे को ही प्रदेश की सरकार की डोर क्यों दी जानी चाहिए।

 

बीजेपी प्रभारी ने हुड्डा पिता-पुत्र को खुले में राजनीति करने की कही बात

 

बिप्लव देब ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही हरियाणा में विकास हो सकता है। उन्होंने कांग्रेस को ललकारते हुए कहा कि सामने आकर राजनीति करनी की बात कही। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जनता को आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को उखाड़ कर फेंक देना चाहिए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Gourav Chouhan