137 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी का अब कोई वजूद नहीं रहा: बीरेन्द्र सिंह (VIDEO)

2/23/2019 10:12:13 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): केन्द्रीय इस्पात मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने किसान सम्मेलन के दौरान कहा कि कांग्रेस 137 साल पुरानी पार्टी है और अब वह चार या पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उनका कोई वजूद नहीं रह जाता है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के लिए इच्छुक थे, क्योंकि उनके मन में जो काम थे, वह उसी दौरान होने संभव थे, लेकिन अब इच्छा पूरी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल एकत्रित होकर भाजपा को हराने की सोच रहे हैं।

मंत्री बीरेंद्र सिंह गोहाना के गामड़ी गांव में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित किसान सम्मेलन में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि मेरा बेटा ब्रिजेंद्र सिंह राजनीति में आए उनकी इच्छा है, बेटे को पार्टी कहां से टिकट देती है और कहां से चुनाव लड़वाती है, यह तो समय आने पर पता चलेगा। वैसे दस साल पहले भी उनकी इच्छा थी कि वह सोनीपत से चुनाव लड़ें, लेकिन उस समय कांग्रेस में और किसी का कब्जा था। वहीं बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इनेलो के साथ भाजपा का गठनबंधन नहीं हो सकता है। विधानसभा व लोक सभा के चुनाव भी एक साथ नहीं होंगे। 

ग्रामीणोंं द्वारा आयोजित किसान सम्मेलन में हरियाणवी कलाकारों को भी बुलाया गया था। स्टेज पर महिला कलाकारों ने जमकर ठुमके लगाए, जब तक स्टेज पर महिला कलाकार रहे तब तक भीड़ बैठी रही, जैसे ही कलाकारों ने अपना प्रोग्राम बंद किया वैसे ही भीड़ भी सम्मेलन से सरकने लगी।

Shivam