जांगड़ा पर बीरेन्द्र सिंह का पलटवार, कहा- ''छोटी सोच, कट्टरपंथ से ऊपर उठना चाहिए''

9/27/2021 8:17:31 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): दो दिन पहले भाजपा राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा द्वारा पार्टी छोडऩे के बयान पर भाजपा के ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह पलटवार किया है। बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि जो आंदोलन 10 महीने से चल रहा है उसमें कोई तो बात होगी, यह किसी विशेष स्थान का आंदोलन तो नहीं है। सरकार को किसानों से बातचीत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के पास किसान को विधिवत रूप से आमंत्रित अब मौका है, जिस दिन संवाद शुरू होगा समाधान होगा। 

भाजपा नेता होने के बावजूद इनेलो को रैली में जाने पर बोले चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि देवीलाल के सम्मान समारोह में कोई मुझे बुलाए तो जाने में तकलीफ नहीं है। राजनेताओं और राजनीतिक पार्टियों को कई बार छोटी सोच, कट्टरपंथ से ऊपर उठना चाहिए।

वहीं इसके बाद राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के कटाक्ष 'मन भर गया है तो छोड़ देनी चाहिए पार्टी' पर कहा कि जांगड़ा जब 6 साल हो जाएंगे और दोबारा रिपीट नहीं होंगे तब उनसे पूछेंगे कि आपका मन भर गया या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा ने पूरा सम्मान दिया है। 

वहीं बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि किसान की लड़ाई में उनके साथ हूं, भाजपा मेरी पार्टी आज भी है कल भी रहेगी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन रामचंद्र जांगड़ा का बड़ा है, कोई ऐसी पार्टी नहीं जिसमें वो ना गए हों, आगे का भी उनका नहीं पता।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam