CM के जेजेपी से गठबंधन को मजबूरी वाले बयान का चौधरी बीरेंद्र सिंह ने किया समर्थन, छबिल दास डांगरा के निधन पर जताया शोक

10/8/2023 7:08:56 PM

टोहाना (सुशील सिंग्ला) : हरियाणा हरिजन कल्याण निगम के पूर्व चेयरमैन छबील दास डांगरा के निधन उपरांत पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह उनके निवास स्थान पर पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व चेयरमैन को नमन किया। इस दौरान पूर्व चेयरमैन के बेटे अनूप सिंह, जगरूप सिंह एवं भूप सिंह ने बिरेंद्र सिंह को बीमारी के चलते निधन होना बताया।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि छबीलदास डांगरा के परिवार से उनका परिवारिक जुड़ाव है तथा राजनीतिक जीवन में बहुत कम लोग स्थाई तौर पर अपने सिद्धांतों के लिए एक ही रास्ते पर चलने वाले मिलते हैं। ऐसे में पूर्व चेयरमैन ने कभी अपना रास्ता नहीं बदला। पूर्व चेयरमैन का ग्रामीण बैक ग्राउंड होने के बावजूद मजबूत इरादों व अच्छी सोच के साथ काम किया और आगे बढते रहे। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वे पूर्व चेयरमैन की दिल से इज्जत करते हैं और वे उनके निधन पर शोक व्यक्त करने आए हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में उन्होंने पूर्व चेयरमैन छबीलदास डांगरा से बहुत कुछ सीखा है तथा वे उनके बच्चों से भी यही कहेंगे कि अपने पिता के रसूख को यूं ही बनाकर रखें। वे अपने पिता के दिखाए रास्ते पर चलकर अच्छे कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लें। 

सीएम मनोहर लाल के बयान का हंसकर समर्थन कर गए पूर्व मंत्री

इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि सीएम मनोहर लाल ने 2019 में जजपा से गठबंधन को मजबूरी का गठबंधन कहा है तो पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह हंसकर बयान का समर्थन करते हुए गाड़ी में बैठकर चले गए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail